खेलकूद

जतारा:- विधायक कप का हुआ समापन 

एमपीसीजी एक्सप्रेस न्यूज

खेल में हार जीत होती है हार में भी जीत होती है, हरिशंकर खटीक

विधायक कप का हुआ समापन

जब खेल के मैदान में दो टीमों के बीच मुकाबला होता है ।तो एक टीम जीती है। और दूसरी टीम पराजित होती है ।युवा खिलाड़ियों को हार कर कभी निराश नहीं होना चाहिए और लगातार अपना संघ है करना चाहिए तो निश्चित ही एक दिन सफलता मिलती है और हार में ही जीत होती है। जब व्यक्ति हारता है। तो वह लगातार संघर्ष कर जीत की ओर आगे बढ़ता है। तो निश्चित ही सफलता मिलती है और अपना नाम रोशन करता है।

 यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री व जतारा विधायक हरिशंकर खटीक ने जतारा की शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय के खेल मैदान में अपनी माता स्वर्गीय रामकुमार बाई की स्मृति में आयोजित विधायक कप फुटबॉल टूर्नामेंट कार्यक्रम के समापन के अवसर पर खिलाड़ियों खेल प्रेमियों को संबोधित करते हुए कही है। उन्होंने कहा है कि कोई भी व्यक्ति हो जब वह जीता है तो उसे बड़ी खुशी होती है और कभी हारता है तो उसे निराशा हाथ लगती है तो ऐसे में हारे हुए व्यक्ति को घर नहीं बैठना चाहिए और संघर्ष करना चाहिए तथा उन्होंने यह भी कहा कि हार कर भी व्यक्ति जीत की ओर बढ़ता है। और उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले समय में इसी खेल मैदान में अगले साल और भव्य कार्यक्रम का आयोजन कराया जाएगा तथा उन्होंने यह भी कहा है कि खेलों से आपसी भाईचारा बढ़ता है कभी भी व्यक्ति को भी मरता नहीं रखना चाहिए और खिलाड़ियों का हौसला बुलंद करते हुए उन्होंने कहा है कि हम चाहते हैं कि व टीम के खिलाड़ी अपना अच्छा प्रदर्शन दिखाएं और अपने माता-पिता अपने गांव का नाम रोशन करें आज विकासखंड स्तर पर खेलने का अवसर मिला है। और आने वाले समय जिला स्तर प्रदेश स्तर और राष्ट्रीय स्तर पर भी खेलने का अवसर खिलाड़ियों को मिलता है तो पूरा देश देखता है और देश में नाम रोशन होता है हम भी उम्मीद करते हैं कि युवा खिलाड़ी आगे चलकर अपना नाम रोशन करें और बड़े स्तर पर भी इन्हें अपना प्रदर्शन दिखाने का अवसर मिलेगा, फाइनल मुकाबला सागर और नौगांव की टीम के बीच खेला गया जिसमें सागर की टीम ने फाइनल फुटबॉल टूर्नामेंट का मुकाबला जीता विजेता टीम को जहां ₹21000 का नगद पुरस्कार मिला है तो वहीं नौगांव की उपविजेता टीम को ₹11000 का नगद पुरस्कार दिया गया तथा सभी खिलाड़ियों को सील कब देकर उनका सम्मान अतिथियों के द्वारा किया गया।

इस मौके पर जतारा तहसील दार श्रीमती दिव्या जैन थाना प्रभारी जतारा त्रिवेंद्र त्रिदेवी थाना प्रभारी बमोरी कला श्रीमती रश्मि जैन भारतीय जनता पार्टी की जिला उपाध्यक्ष श्रीमती प्रीति बीडी शर्मा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष किशन पटेरिया वरिष्ठ भाजपा नेता मुकेश तिवारी पवन जैन मोदी गणेश आदिवासी भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रशांत खरे, रघुवीर राजपूत, विश्वनाथ सिंह बुंदेला एनआर घोष रिंकू पठान अनीश खान, समा बानो, राजीव साहू किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष रणजीत सिंह घोष रमेश लिटोरिया गणेश गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close