उत्तर प्रदेश

उत्तरप्रदेश पि‍छड़ा वर्ग आयोग की लि‍स्‍ट देख भड़के जायुम प्रदेश उपाध्यक्ष – कहा 2022 में खामियाजा भुगतेगी सरकार

मो0 जाकिर मंसूरी एमपीसीजी एक्सप्रेस न्यूज़

यूपी पि‍छड़ा वर्ग आयोग की लि‍स्‍ट देख भड़के जायसवाल युवा मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष – कहा 2022 में खामियाजा भुगतेगी सरकार

यूपी पि‍छड़ा वर्ग आयोग की लि‍स्‍ट देख भड़के जायसवाल युवा मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा राय, जायसवाल, शिवहरे समाज नाराज हैं जिसका खामि‍याजा 2022 में भुगतेगी सरकार

ललितपुर :- पाली-जायसवाल युवा मंच ललितपुर की शनि‍वार सुबह आकिस्मक बैठक की गई। बैठक में मुख्य रूप से चर्चा की गई कि जनसंघ से लेकर भारतीय जनता पार्टी के बनने तक शुरू से ही राय, जायसवाल, शिवहरे समाज के लोग भाजपा के कट्टर समर्थक रहे हैं और प्रत्येक चुनाव में तन, मन और धन से लगे भी रहते हैं। लेकिन फिर भी उत्तर प्रदेश और केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और उत्त्तर प्रदेश सरकार द्वारा दो दिन पहले पिछड़ा वर्ग आयोग का गठन किया गया हैं जिसमें हमारे राय, जायसवाल, शिवहरे समाज के लोगों को कहि भी जगह नही दी गई है।

जायसवाल युवा मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष जगदीश राय (मोनू) ने सरकार से पूछा है कि‍ क्या राय, जायसवाल व शिवहरे समाज के लोग पिछड़ा वर्ग में नहीं आते हैं, अगर पिछड़ा वर्ग में आते हैं तो फिर जानबूझकर नजर अंदाज क्यों किया गया है। भारतीय जनता पार्टी में संगठन से लेकर सरकार तक हमारे समाज को दरकिनार करने कार्य किया जा रहा है। इससे हमारे सम्पूर्ण राय,जायसवाल, शिवहरे समाज मे रोष व्याप्त है।

उन्‍होंने कहा कि‍ अगर इसी तरह से बीजेपी हमारे समाज के लोगों का नजर अंदाज करने का कार्य करती रही। तो इसका खामियाजा आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव भुगतना पड़ सकता है। इसीलिए अब हमारे राय,जायसवाल, शिवहरे समाज ने ठाना है कि ‘जिसकी जितनी भागीदारी, उतनी उसकी हिस्सेदारी’ तय होनी चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close