उत्तर प्रदेश

उत्तरप्रदेश के बागपत से श्मशान घाट का कफन चोर गैंग गिरफ्तार

MPCG EXPRESS NEWS

उत्तरप्रदेश के बागपत से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर, श्मशान घाट का कफन चोर गैंग गिरफ्तार

बागपत से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां पुलिस ने एक ऐसे गैंग को गिरफ्तार किया है, जो श्मशान घाट से कफ़न की चोरी करके एक बार फिर बाजार में बेच रहा था। पुलिस को शिकायत मिली। जिसके बाद पुलिस टीम ने श्मशान घाट से पूरे गैंग को गिरफ्तार किया है। इनके पास से बड़ी संख्या में कफन के कपड़े बरामद किए गए हैं। बागपत के बड़ौत शहर में यह गैंग सक्रिय था। बड़ौत कोतवाली पुलिस ने रविवार इन्हें गिरफ्तार करके जेल भेजा है।

इंस्पेक्टर अजय शर्मा ने बताया कि श्मशान घाट से कफन चोरी कर बेचने वाला गैंग गिरफ्तार किया गया है। मास्टरमाइंड समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। यह गैंग श्मशान घाट से मुर्दों के ऊपर रहने वाले कपड़ों को चोरी करता था। चोरी के कपड़ों को प्रेस करके दोबारा पेकिंग कर देते थे। उन पर ग्वालियर का मार्क लगाकर महेंगे रेट में बेचते थे। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर छापा मारकर इस गैंग को पकड़ा है। इनके पास से बड़ी संख्या में चोरी किये हुए कपड़े बरामद हुए हैं। बड़ौत पुलिस ने गैंग को पकड़ा है।

पुलिस ने बताया कि इन आरोपियों से इनके गैंग के और भी सदस्य के बारे में पूछताछ की जा रही है। पुलिस को आशंका है कि यह काफी समय से इस शर्मनाक घटना को अंजाम दे रहे थे। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वह अभी तक एक कफन को कई बार बेच चुके है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close