उत्तर प्रदेश

मड़ावरा-कांग्रेसियों ने मड़ावरा उपजिलाधिकारी को सौपा ज्ञापन,सरकारी समितियों को खोलने और बाजार में भरपूर मात्रा में यूरिया खाद उपलब्ध कराए जाने की मांग।

मु0 जाकिर मंसूरी (जिला ब्यूरो ललितपुर)

ललितपुर/मड़ावरा-आज बुधवार को कांग्रेस पार्टी के ब्लॉक अध्यक्ष परमानंद पाठक की अगुवाई में उत्तर प्रदेश के महामहिम राज्यपाल महोदय जी के को संबोधित एक ज्ञापन मड़ावरा
उपजिलाधिकारी को दिया गया।
जिसमें सरकारी समितियों को खोले जाने एवं बाजारों में यूरिया खाद को उपलब्ध कराए जाने की मांग की गई,जहां उत्तर प्रदेश में यूरिया की भारी किल्लत हो रही है यह स्थिति तब उत्पन्न हो रही है जब धान, मक्का और मूंग, मूंगफली, सोयाबीन आदि सभी फसलों के लिए जल्द यूरिया ना मिली तो इससे सभी प्रकार की फसलों पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ना निश्चित है।
ज्ञापन में सरकारी समितियों में काला बाजारी को रोकने की बात कही गई,यूरिया खाद की कमी को पूरा करने के लिए सरकारी समितियों को खोले जाने और बाजारों में भरपूर मात्रा में खाद उपलब्ध कराने भरपूर मांग की गई।
एक तरफ जहां कोरोना वायरस महामारी के चलते किसानों की स्थिति बद से बदतर हुई है। किसानों को अपने काम धंधा से हाथ धोना पड़ा है,महामहिम राज्यपाल से जल्द इस समस्या से निजात दिलाए जाने की मांग की गई।
ज्ञापन में कांग्रेस कमेटी ब्लॉक अध्यक्ष परमानंद पाठक,कांग्रेस कमेटी जिला सचिव आशीष कुमार दुबे,पुष्पेंद्र सिंह, हरभजन सिंह, नरेश सिंह, भगत सिंह, संदीप सिंह भूपेंद्र सिंह,आदि के हस्ताक्षर अंकित बताये गये।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close