दमोह

दमोह :- कोरोना से जंग जीते दो मरीजों को कोविड सेंटर से मिली छुट्टी, अब कोरोना मुक्त हुआ जबेरा

मनोहर शर्मा एमपीसीजी एक्सप्रेस न्यूज़

कोरोना से जंग जीते दो मरीजों को कोविड सेंटर से मिली छुट्टी, जबेरा नगर में अब एक भी मरीज नहीं!

सीबीएमओ ने स्वस्थ हुए दोनों मरीजों को दी विदाई,मौके ऊपस्तिथ रहे नायब तहसीलदार थानां प्रभारी!!

जबेरा नगर में 22 व 23 जुलाई को दो संक्रमित मरीजो ने कोरोना से जंग जीत कर शनिवार जबेरा मैं स्थित शासकीय स्नातक महाविद्यालय कोविड केयर सेंटर से बाहर आए।

जबेरा :- शनिवार को शासकीय स्नातक महाविद्यालय के कोविड केयर सेंटर में 2 पॉजिटव मरीजो को रखा गया था, जिनकी रिपोर्ट समय पूर्ण होने पर सेंपलिंग की गई थी रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें कोविड केयर से डिस्चार्ज किया गया और समझाइश दी गई कि होम क्वारंटाइन रहे सोसल डिस्टेसिंग का पालन करे।

डिस्चार्ज करते समय मरीजो का पुष्प माला से ताली बजाकर अभिवादन किया इस अवसर राजस्व विभाग से नायब तहसीलदार रोहित राजपूत, थाना प्रभारी कमलेश तिवारी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉडी के राय, डॉ शेर सिंह मौर्य, डेरिक ब्राउन, परसोत्तम राय, स्टाप नर्स मोनिका साहू,सहित अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।क्वारंटाइन मरीजो ने कहा कि यह सभी प्रकार की अच्छी सुबिधाये है हमे किसी भी प्रकार की परेसानी नही हुई डॉ एब नर्सो ने बहुत ही देखभाल की।खाने की भी व्यवस्था अच्छी थी।

डॉक्टर डी के ने बताया कि दोनों संक्रमित मरीजों के स्वस्थ होकर कोविड सेंटर से बाहर आने के बाद जबेरा नगर पूर्ण रूप से कोरोना मुक्त हो गया है। इसके बावजूद हम सभी को सतर्क रहना है। उन्होंने कहा की दोनों को कोरोना वायरस संक्रमण से बचाने के लिए होम क्वारैंटाइन में रहने, खुद सुरक्षित रख कर अपने परिवार एवं समाज को सुरक्षित रखने में सहयोग करने की अपील की।

स्वास्थ्य विभाग की टीम समेत कोरोना से जंग जीतने में सहयोग करने वालों को बधाई दी।
डॉक्टरो ने नगरवासियों से सामाजिक दूरी का पालन करने, बहुत जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलने व नियमित रूप से मास्क लगाने की अपील की।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close