छतरपुर

बड़ामलहरा :- सेल्समेन की मनमानी से त्रस्त ग्रामीणों ने एसडीएम से लगाई गुहार

नरेन्द्र दीक्षित एमपीसीजी एक्सप्रेस न्यूज़

सेल्समेन की मनमानी से त्रस्त ग्रामीणों ने एसडीएम से लगाई गुहार।

बड़ामलहरा :- तहसील अंतर्गत ग्राम रानीताल ग्राम के ग्रामीणों ने सेल्समेन की मनमानी से तंग होकर खध्यान्ह वितरण कराए जाने की गुहार एस डी एम एन आर गोंड़ से लगाई।

जानकारी के मुताबिक सेवा सहकारी समिति समिति प्रबंधक अनवर खान की मिली भगत से न्याताल की शासकीय उचित मूल्य की दुकान रानीताल के सेल्स मेन दुष्यंत सिंह चौहान द्वारा बीते तीन माह का खध्यान्ह नही वितरण किया गया।

और ना छः माह से मिट्टी का तेल जब भी कोई कार्डधारी जब सेल्स मेन से खध्यान्ह व केरोसिन तेल वितरण करने के लिए उससे कहता है तो वह धमकी भरे लहजे में ये कह कर भगा देता है मेरी जेब मे नेतागिरी पुलिस व प्रशासन है जिसे जो करना हो कर लो में सबसे निबट लूंगा वह दबंगई बताते हुए तीन माह में से महज एक माह का खध्यान्ह ही वितरण कर रहा है इसके चलते ग्रामीणों ने आवेदन के जरिये पूरा तीन माह का राशन दिलानें व सेल्समेन को हटाने की मांग उठाई।

पूर्व में भी लखनवां ,घिनोची के लोगो ने भी इसी तरह की शिकायतें की थी लेकिन अभी तक कोई हल नही निकला, यहाँ तक कि उक्त सेल्समेनों द्वारा कोविड -19 महामारी वाला निःशुल्क खध्यान्ह का भी वितरण नही किया गया।

इसी मनमानी से त्रस्त होकर रानीताल के छोटे अहिरवार, हरचरन अहिरवार, रामबाई अहिरवार, गुलजारी अहिरवार, सहित 2 दर्जन से अधिक महिला पुरुषों ने स्थानीय तहसील कार्यालय में एसडीएम के नाम एक लिखित शिकायती पत्र देकर सेल्समेन को हटाए जाने व खध्यान्ह वितरण कराए जाने की मांग की।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close