राजनैतिक

युवाओं की ताकत से ही बनेगा विंध्यप्रदेश – नारायण त्रिपाठी

रविशंकर पाठक एमपीसीजी एक्सप्रेस न्यूज़

युवाओं की ताकत से ही बनेगा विंध्यप्रदेश – नारायण त्रिपाठी

पृथक विन्ध्य प्रदेश की मांग को लेकर बनी रणनीति

भोपाल :- विन्ध्य एकता परिषद भोपाल की महत्वपूर्ण बैठक मैहर विधायक श्री नारायण त्रिपाठी के प्रोफेसर कॉलोनी स्थित आवास पर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए संपन्न हुई। बैठक में प्रथक विंध्य प्रदेश की मांग को लेकर आगामी रणनीति तय की गई। बैठक को संबोधित करते हुए श्री त्रिपाठी ने कहा कि युवा शक्ति की ताकत से ही पृथक विन्ध्य प्रदेश का निर्माण हो सकेगा। हमको आंदोलन में युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित करनी होगी, हम सबको युवाओं में जागरूकता लाने का प्रयास करना चाहिए और अपने अभियान में अधिक से अधिक युवाओं को जोड़ना होगा।

श्री त्रिपाठी ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते अब सतत् वर्चुअल बैठकों का दौर आरंभ किया जाएगा जिसमें विन्ध्य क्षेत्र की सभी विधानसभा क्षेत्रों के लोगों से अलग-अलग चर्चाओं का दौर लगातार जारी रहेगी. श्री त्रिपाठी ने कहा कि हम सबको राजनैतिक दल, जातपात से ऊपर उठकर मिल जुल कर पृथक विन्ध्य प्रदेश की मांग की चर्चाओं को मजबूत करने और सार्थक प्रयास करने की जरूरत है।
बैठक में कोरोना की समाप्ति के बाद विन्ध्य परिक्रमा का कार्यक्रम तय करने की रणनीति तय की गई, इसमें यात्रा का रूट और रूपरेखा बनाने पर चर्चा हुई।

बैठक में प्रमुख रूप से श्री रामराज तिवारी, श्री एस के एस बघेल, श्री उमाशंकर तिवारी, श्री लखन गौतम, श्री संजय कुशवाहा, श्री राजमणि बाजपेयी, श्री रामेश्वरराय दीक्षित, श्री विमलेश मिश्रा, श्री ओमप्रकाश मिश्रा, श्री रामायण मिश्रा, श्री रामसखा तिवारी, श्री उमाशंकर तिवारी, श्री रत्नेश कुमार उपाध्याय, पं. विनोद मिश्रा, श्रीमती वंदना द्विवेदी उपस्थित रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close