क्राइमछतरपुर

बड़ामलहरा :- जमीनी विवाद के चलते घर के बाहर सो रहे अधेड़ की कुल्हाड़ी से नृशंस हत्या, आरोपी गिरफ्तार

नरेन्द्र दीक्षित एमपीसीजी एक्सप्रेस न्यूज़

जमीनी विवाद के चलते, घर के बाहर सो रहे अधेड़ की कुल्हाड़ी से नृशंस हत्या, आरोपी गिरफ्तार

जमीनी विवाद पर से खेत मालिक ने की बटाई दार की कुल्हाड़ी से नृशंस हत्या।

हत्यारोपी ने मृतक के लड़के को दी फोन पर सूचना, पुलिस ने आरोपी को दबोचा। 

बड़ामलहरा :- भगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत गोरखपुरा गांव में दरम्यानी रात्रि घर के सामने सो रहे खेत मालिक ने बटाई दार की जमीनी विवाद को लेकर सोते वक्त कुल्हाड़ी से नृशंस हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

घटना की जानकारी लगते ही एसडीओपी सौरभ रत्नाकर समेत आस पास के थानों का भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और आरोपी को चंद घण्टों में पुलिस ने रक्तरंजित कुल्हाड़ी सहित दबोच लिया।

जानकारी के मुताबिक मृतक के इकलौते पैंतीस वर्षीय रामकिशुन लोधी निवासी पनवारी ने पुलिस में सुबह रिपोर्ट दर्ज कराई उसका पचपन वर्षीय पिता भैयन लोधी निवासी पनवारी गोरखपुरा निवासी रमेश दुबे के खेत पिछले दो वर्ष से बटाई पर लेकर खेती का काम करता था।

वह सोमवार को अपने पिता के साथ पूरे दिन उक्त खेतो में शाम सात बजे तक सोयाबीन की बुआई कराता रहा और शाम को अपने पिता को गोरखपुरा छोड़ कर घर पनवारी आ गया था, सुबह छः बजे उसे रमेश दुबे के लड़के चंद्रभान दुबे ने फोन कर के बताया कि तुम्हारे पिता की तबियत खराब हो गयी है वह उठ नही रहा है तो वह साइकल से गोरखपुरा गया जहाँ उसने देखा कि रमेश दुबे के घर के सामने दो चारपाई पड़ी हुई थी जिसमें एक पर उसका पिता मृत अवस्था मे रक्तरंजित पड़ा था, जिसकी गर्दन किसी धारदार हथियार से काट दी गयी थी।

मेरे पिता का विवाद व बहस अक्सर जमीन बटाई को लेकर रमेश दुबे के लड़के चंद्रभान से होती रहती थी और वह मौके से नदारद था गांव वालों ने बताया कि वह रात में बहुत ज्यादा शराब पिये हुए और कुल्हाड़ी लेकर घूम रहा था, जमीन विवाद को लेकर उसके पिता की हत्या चंद्रभान ने की है।

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर एस डी ओ पी सौरभ रत्नाकर ,थाना प्रभारी भगवां संदीप श्रीवास्तव, घुवारा चौकी प्रभारी वीरेंद्र परस्ते ऍफ़ एस एल टीम छतरपुर व आस पास के थानों भारी पुलिस बल ने पहुंच कर आरोपी के विरुद्ध हत्या का प्रकरण पंजीबद्ध कर मौका पंचनामा कार्यवाही कर आरोपी को गांव के स्कूल पास रक्तरंजित कुल्हाड़ी सहित दबोच कर शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंपा दिया।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close