राजनैतिक

तो क्या ऐसे भाजपा सरकार में मंत्री बनेंगे रामखेलावन, अमरपाटन विधायक ने सीएमओ घनश्याम को चमकाया

रविशंकर पाठक एमपीसीजी एक्सप्रेस न्यूज़

तो क्या ऐसे भाजपा सरकार में मंत्री बनेंगे रामखेलावन, अमरपाटन विधायक ने सीएमओ घनश्याम को चमकाया।

राजनैतिक हलचल

सतना :- विंध्य की सियासत में कुछ ऐसे भी जन प्रतिनिधि हैं जो अपने बेवाक अंदाज के लिए पूरे मध्यप्रदेश में जाने जाते हैं अभी दो दिन पहले तक मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार में मंत्री बनने के दावेदारों में शामिल अमरपाटन विधायक रामखेलावन पटेल अपने चिरपरिचित अंदाज में सामने आए हैं वैसे भी अमरपाटन विधायक अपने विशेष नेचर के कारण अक्सर सुखियों में बने रहते हैं इस बार दबंग विधायक रामखेलावन पटेल ने न्यू रामनगर में पदस्थ सीएमओ घनश्याम पचार को न सिर्फ धमकाया बल्कि जान से मारने की धमकी भी दे डाली।

जिले के दबंग कहे जाने वाले अमरपाटन विधायक रामखेलावन पटेल अपनी आक्रामक कार्यशैली के लिए पूरे प्रदेश में जगजाहिर है इस बार भाजपा विधायक के निशाने पर न्यू रामनगर के सीएमओ घनश्याम पचार रहे,सीएमओ के आवेदन दिए जाने के बाद रीवा संभाग के संभागायुक्त डॉ अशोक भार्गव ने सतना पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल को एक पत्र लिखकर मामले के हर पहलू पर जांच करते हुए आवश्यक कार्रवाई करने के लिए कहा है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक संभागायुक्त का पत्र आते ही एसपी रियाज इकबाल ने तत्काल जांच के निर्देश जारी कर दिए हैं। परिणाम चाहे जो भी हो पर एक बार फिर अमरपाटन विधायक रामखेलावन पटेल अपने विशेष स्टाइल के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं। आरोप है कि अमरपाटन विधायक न्यू रामनगर के सीएमओ पर अनैतिक कार्य करने के लिए दबाव बना रहे थे इस पर जब सीएमओ ने इंकार कर दिया तो विधायक अपने असली रूप में आए और सीएमओ को धमकाते हुए बुरा भला कहने लगे। एक बार फिर दबंग भाजपा विधायक के कारनामें से विंध्य की सियासत में उबाल आ गया है।

जाति सूचक शब्दों से विधायक ने किया अपमानित
न्यू रामनगर के सीएमओ घनश्याम पचार ने जब अमरपाटन विधायक के अनैतिक कार्य में सहयोग करने से साफ इंकार कर दिया तो विधायक का पारा चढ़ गया और उन्होंने सीएमओ घनश्याम पचार को धमकाना शुरू कर दिया। आरोप लगाया गया है कि गाली गलौज के साथ ही विधायक ने सीएमओ को जाति सूचक शब्दों से अपमानित किया। सीएमओ को जान से मारने की धमकी दे डाली। इसके पहले भी अमरपाटन विधायक का यह रुप देखने को मिल चुका है। डंडा कांड के बाद से विधायक रामखेलावन पटेल सुखियों में आ गए। सीएमओ ने कहा कि जो काम शासन के नियम कायदे में संभव है वही काम किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि विधायक नियम विरुद्ध गलत काम करने के लिए दबाव बना रहे थे, हमने इंकार किया तो वे धमकाने लगे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close