क्राइमछतरपुर

मासूम से दुष्कर्म कर हत्या मामले में थाना प्रभारी निलंबित, आरोपी पर दस हजार का इनाम घोषित, एसआईटी की टीम जुटी जाँच में

MPCG EXPRESS NEWS

मासूम से दुष्कर्म कर हत्या मामले में थाना प्रभारी निलंबित, आरोपी पर इनाम घोषित, एसआईटी की टीम जुटी जाँच में।  

5 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म कर की हत्या, कुएं में फेंकी लास, नोगाव थानेदार बैजनाथ शर्मा पर परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप, 2 दिन से टीआई के चक्कर काटता रहा परिवार, 72 घंटे बीत जाने के बाद भी नही पहुचे घटना स्थल पर थानेदार।

छतरपुर :- 5 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म कर की हत्या, लास कुएं में फेंकी, 72 घंटे बीत जाने पर भी थानेदार बैजनाथ शर्मा नही पहुचे घटना स्थल, भाजपा नेत्री द्रोपती कुशवाहा ने थानेदार बैजनाथ शर्मा पर लगाये गंभीर आरोप, नौगांव थाना क्षेत्र के बनगाय गांव की घटना पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल।

छतरपुर एसपी कुमार सौरभ ने किया घटनास्थल का निरीक्षण – मासूम की हत्या, रेप के मामले में आईजी अनिल शर्मा के साथ DIG विवेक राज सिंह, SP कुमार सौरभ मौके पर नौगाँव के वनगाये पीड़ित के घर पहुचे  पीड़ित पिता ने प्रशासनिक अधिकारियों से न्याय की लगाई गुहार, मामले को देख आईजी अनिल शर्मा ने कहा दोषियों को किसी भी सूरत में नही बख्सा जाएगा।

एसपी के निर्देश पर हुआ मामला दर्ज, SP कुमार सौरभ बोले PM रिपोर्ट में हुआ दुष्कर्म का खुलासा, बच्ची के पिता ने कहा न्याय नही हुआ तो करूंगा आत्महत्या, थानेदार बैजनाथ शर्मा होंगे जिम्मेदार, इससे पहले भी अवैध शराब माफियाओ को संरक्षण देने के लग चुके थानेदार पर आरोप।

एसपी कुमार सौरभ ने नौगांव टीआई को किया निलंबित, एसडीओपी से मांगा स्पष्टीकरण – मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद कुएं में फेंककर हत्या करने के मामले में लापरवाही करने वाले टीआई नोगांव बैजनाथ शर्मा को एसपी ने निलंबित किया है मामले में टीआई की घोर लापरवाही आई सामने, 48 घंटे बाद घटना स्थल पहुँचने पर एसपी ने नौगांव एसडीओपी से  स्पष्टीकरण माँगा है।

अज्ञात आरोपी पर 10 हजार का इनाम घोषित,14 सदस्यीय SIT टीम आरोपी की तलाश में जुटी – एसपी कुमार सौरभ ने 10 हजार का इनाम अज्ञात आरोपी पर घोषित किया है, आरोपी को पकड़ने के लिए एसपी ने 14 सदस्यीय SIT टीम गठित की है, पुलिस ने आधा दर्जन संदिग्धों को दबोचा पूछताछ जारी, एसपी कुमार के नेतृत्व में टीम कर रही काम, आज घटना स्थल पर पहुचे डीआईजी विवेक राज सिंह।

महाराजपुर से कांग्रेस विधायक नीरज दीक्षित ने शीघ्र आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर 5 जून तक नहीं आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर नौगांव थाने का घेराव करने की पुलिस को चेतावनी दी है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close