क्राइम

इंसानियत हुई शर्मशार, भाई को कुएं में फेंक युवती से गैंगरेप, पाँच आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

MPCG EXPRESS NEWS

इंसानियत हुई शर्मशार, भाई को कुएं में फेंक युवती से गैंगरेप, पाँच आरोपी गिरफ्तार, दो फरार।

बाइक में पेट्रोल भरवाने निकले भाई बहन के वापिस लौटते वक़्त रास्ते मे बाइक की हेडलाइट खराब होने पर बीच राह रात के अंधेरे में ठीक करने में जुटे थे तभी अचानक दो मोटरसाइकिल पर सवार 7 लड़के वहाँ रुके और लड़की के भाई को कुएं में फेंक युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। शर्मसार कर देने वाला यह मामला मध्य प्रदेश के बैतूल जिले का है।

बैतूल जिले के पाढर इलाके में बुधवार रात को एक 19 साल की लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. लड़की के साथ उसका मौसेरा भाई भी था लेकिन आरोपियों ने उसे पास के कुएं में फेंक दिया था. पुलिस ने गैंगरेप के सात आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है, जिसमें सातों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनमें से तीन आरोपी नाबालिग हैं।

पीड़ित लड़की अपने गांव से भाई के साथ दो किलोमीटर दूर पाढर के पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल भरवाने आई थी. वापस लौटते में आरोपियों ने पहले लड़की के भाई के साथ मारपीट की और फिर उसे पास ही पानी से भरे एक कुएं में फेंक दिया. इसके बाद सातों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया. ये पूरी घटना पाढर के करीब एक स्टॉप डैम के पास की बताई जा रही है।

इस घटना के चश्मदीद गवाह पीड़िता के भाई का कहना है कि हम दोनों बुधवार की रात सवा आठ बजे पेट्रोल लेने गए थे. वापस आने पर हमारी मोटरसाइकिल की हेडलाइट खराब हो गई थी ,जिसे हम रुक कर ठीक कर रहे थे।

पीड़िता के भाई ने आगे बताया कि तभी हमारे पीछे दो मोटरसाइकिल पर सवार 7 लोग आए. तीन लोगों ने पहले मेरे साथ गाली-गलौज की और मुझे पकड़ कर कुएं में फेंक दिया और मेरी बहन को ले गए. मैं किसी तरह कुएं से बाहर निकला और परिवार में फोन किया तो मेरे भाई और एक बहन मौके पर पहुंच गए. हम लोगों ने अपनी बहन और लड़कों की तलाश शुरू कर दी. इसमें से एक आरोपी लोकेश सोनिया पकड़ में आ गया. उससे आधार कार्ड लिया. उसको हमने पकड़ कर रखा था लेकिन जैसे ही पुलिस को फोन किया वैसे ही आरोपी झटक कर भाग गया।

इस मामले में गैंगरेप के आरोपी संदीप और शुभम बेले सहित तीन नाबालिग आरोपियों को पुलिस ने गुरुवार को ही पकड़ लिया. दो आरोपियों में मुख्य आरोपी लोकेश सहित एक अन्य की तलाश शुरू हुई जिन्हें शुक्रवार को पकड़ लिया गया. बताया जा रहा है कि आरोपी मजदूरी का काम करते हैं।

इनका कहना –                                              पीड़िता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बुधवार की रात 8:15 बजे के लगभग अपने भाई के साथ पेट्रोल पंप पर मोटरसाइकिल में पेट्रोल भरवाने आई थी. जब घर वापस जा रहे थे तो दो मोटर साइकिल से 7 लोग पीछे आए और तीन लोगों ने भाई को पकड़कर गाली-गलौज की और कुएं में फेंक दिया. इसके बाद पीड़िता के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. पुलिस ने नामजद मामला दर्ज किया है।                                  एसडीओपी विजय पुंज बैतूल

आजतक का हवाला

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close