खेलकूद

बड़ामलहरा :- खेल की महत्वता एक खिलाड़ी ही जनता है – विधायक प्रधुम्न सिंह 

नरेन्द्र दीक्षित एमपीसीजी एक्सप्रेस न्यूज़

खेल की महत्वता एक खिलाड़ी ही जनता है – विधायक प्रधुम्न सिंह 

बड़ामलहरा :- गुलगंज के राधा रमण खेल मैदान पर आयोजित स्वर्गीय शिवओम अग्निहोत्री स्मृति महिला क्रिकेट के एक दिवसीय शुभारंभ मैच के मुख्य अतिथि बड़ामलहरा विधायक कुँवर प्रधुम्न सिंह ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा खेल की महत्ता को एक खिलाड़ी ही समझ सकता है खेल के आयोजनों से क्षेत्रीय खिलाड़ियों को बाहरी खिलाड़ियों के खेल से अनुभव व खेल की विभिन्न तकनीकियों की जानकारी मिलती है।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे क्षेत्रीय विधायक राजेश शुक्ला ने गुलगंज से दिल का रिश्ता बताते हुए खेल मैदान में बाउंड्री बाल बनवाए जाने का आश्वासन दिया।

विशिष्ट अतिथि बतौर पूर्व मंत्री मानवेन्द्र सिंह भवँर राजा ने सम्बोधन में खिलाड़ियों व आयोजक हरिओम अग्निहोत्री की हौसला अफजाई करते हुए खिलाड़ियों को खेल भावना से खेलने की नसीहत देते हुए दोनों विधायको की जमकर तारीफ की आभारीय उद्बोधन हरिओम अग्निहोत्री ने किया।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि बतौर ब्लॉक कॉंग्रेस बड़ामलहरा अध्यक्ष नरेंद्र दीक्षित पूर्व नपा अध्यक्ष सफीक खान जिला सेवादल अध्य्क्ष आदित्य कोल श्रमजीवी पत्रकार संघ अध्यक्ष श्याम खरे आकाशवाणी छतरपुर के उदघोषक राकेश खरे समेत स्थानीय जनप्रतिनिधि खेल प्रेमी दर्शक मौजूद रहे।

बीस बीस ओवर के खेल जाने वाले टॉस ग्वालियर की महिला टीम ने जीत कर बल्लेबाजी का निर्णय करते हुए दिल्ली की महिला क्रिकेट टीम को क्षेत्र रक्षण के लिए आमंत्रित किया।

जिसमें ग्वालियर टीम ने निर्धारित बीस ओवर में 159 रन बनाए जबकि दिल्ली की टीम महज पचहत्तर रन पर ऑल ऑउट हो गयी ।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close