बॉलीवुडविडियो

‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ का ट्रेलर रिलीज, गोलियां बरसाती दिखीं सपना चौधरी- देखें Video

सपना चौधरी की फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली: सपना चौधरी की डेब्यू फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स का ट्रेलर रिलीज हो गया है. सपना चौधरी भोजपुरी (Bhojpuri)-पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) सिनेमा में धमाल मचाने के बाद, अब बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के जौहर दिखाने आ गई हैं. सपना चौधरी की फिल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज हो गया है, और फिल्म में सपना चौधरी आईपीएस अफसर का रोल कर रही हैं. सपना चौधरी गोलियां बरसाते और गंडों की अक्ल ठिकाने लगाती नजर आएंगी. ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स के ट्रेलर का काफी समय से इंतजार किया जा रहा है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की डेब्यू फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स (Dosti Ke Side Effects)’ को हादी अली अबरार ने डायरेक्ट किया है. सपना चौधरी की फिल्म में चार दोस्तों की कहानी है और चारों को अपने-अपने सपनें हैं. जिन्हें पूरा करने के लिए वे किसी भी हद पर गुजरने को तैयार हैं. ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में सपना चौधरी के अलावा विक्रांत आनंद, जुबेर खान, अरुण जाधव, नील मोटवाणी और साई भल्लाल भी हैंं. फिल्म को जॉयल डेनियल ने प्रोड्यूसर किया है. फिल्म की कहानी रीना डेनियल की है. सपना चौधरी की फिल्म का म्यूजिक अल्ताफ सईद और मन्नी वर्मा ने दिया है.

सपना चौधरी इससे पहले बॉलीवुड में दो स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं. सपना चौधरी ने ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ में स्पेशल नंबर किए थे. फिल्में बेशक नहीं चल सकीं, लेकिन उनके स्पेशल सॉन्ग खूब पसंद किए गए. यही नहीं, सपना चौधरी सपना चौधरी का लोकप्रियता दिलाने का काम ‘बिग बॉस 11’ ने किया. बिग बॉस में सफल पारी ने उन्हें देश भर में पॉपुलर बनाने का काम किया. सपना चौधरी इन दिनों बिहार से लेकर कोलकाता तक खूब स्टेज शो कर रही हैं.

Tags
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close