देशनई दिल्लीबिहार

आशा पासवान ने ही पिता राम विलास पासवान को दी धरने की धमकी, कहा- राबड़ी से माफ़ी मांगे

आशा पासवान ने इस बयान पर अपने पिता से माफ़ी मांगने के लिए कहा

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री और एलजीपी अध्यक्ष रामविलास पासवान का विवादित बयान (आजकल कोई भी अनपढ़ व्यक्ति मुख्यमंत्री बन जाता है) उनके लिए गले की फांस बनता दिखाई दे रहा है.  इस बयान के बाद पासवान की बेटी आशा पासवान ने ही उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. अपने पिता के बयान से नाराज़ आशा देवी ने धरने पर बैठने की धमकी दे डाली है.

दरअसल, शुक्रवार को राम विलास पासवान ने बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर निशाना साधा था. एलजेपी अध्यक्ष ने कहा था कि आजकल कोई भी अनपढ़ व्यक्ति मुख्यमंत्री बन जाता है. नाराज़ आशा पासवान ने इस बयान पर अपने पिता से माफ़ी मांगने के लिए कहा. आशा ने लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यालय के बाहर अन्य महिलाओं को धरना देने की चेतावनी दी. आशा के पति अनिल साधु राबड़ी देवी की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल का हिस्सा है.

आशा ने कहा, ‘मैं और मेरी मां पढ़े-लिखे नहीं थे इसलिए पासवान जी ने हमे छोड़ दिया. उन्हें अपनी टिपण्णी पर माफ़ी मांगनी चाहिए क्योंकि उन्होंने अशिक्षित महिलाओं को अपमानित किया है.’ आशा पासवान की पहली पत्नी राज कुमारी देवी के बेटी है. अपनी दूसरी पत्नी रीना के साथ 1983 में शादी करने से पहले पासवान राजकुमारी से 1981 में अलग हो गए थे.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Close